देश विदेश से वाराणसी आने का कार्यक्रम बनाने वाले सभी व्यक्तियों और यात्रियों से अपील है कि वाराणसी में अभूतपूर्व कोविड संक्रमण फैल जाने की वजह से अप्रैल के पूरे महीने में वाराणसी ना आये। यहां आने वाले श्रद्धालुओं को भी सूचित किया जाता है कि श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में भी दिनांक 14 अप्रैल से प्रवेश के लिए कोविड नेगेटिव टेस्ट रिपोर्ट आवश्यक कर दी गई है, इसके बिना प्रवेश नहीं दिया जाएगा। बाहरी प्रदेशों से आने वाले यात्रियों को शहर में ठहरने के लिए भी शीघ्र कोविड नेगेटिव रिपोर्ट की व्यवस्था लागू की जाएगी।

Shri Kashi Vishwanath Anna Kshetram

श्री काशी विष्वनाथ मंदिर में अन्नक्षेत्र का निर्माण हो रहा है, जिसमें रू 15,00,00,000/-(रू पन्द्रह करोड़) लगभग का व्यय आ रहा है । कृपया इस पुनीत कार्य में अधिक से अधिक मात्रा में दान देवें । इस अन्नक्षेत्र में उत्तर व दक्षिण भारतीय मीनु के अनुसार भोजन दिया जायेगा ।

Account Details : 

  • Account: Shri Kashi Vishwanath Mandir Branch
  • A/C. No.- 50100079361871
  • Bank :HDFC Bank
  • IFCS code-HDFC0001465

 

Shri Kashi Vishwanath Anna Kshetram construction work is in progress & it has expenditure of Rs. 15,00,00,000/-(Fifteen Crore) Approximately. Please Donate in this holy work. In this Annakshetram food will be offered as south & north Indian menu..